About Us

नमस्कार,

askramesh.in में आपका स्वागत है। इस ब्लॉग का मकसद लोगो को हिंदी में जानकारी देना है। इस ब्लॉग में हम आपको पढ़ाई के Tips and Tricks और कुछ जरुरी information, मुहावरे, भाषण, निबंध और भी कई एजुकेशनल चीजों के बारे में जानकारी देते है। जो आपके काम आ सके ऐसी जानकारी देते है।

Askramesh.in में जो भी जानकारी दी जाती है है वो लोगो के हित को ध्यान में रखकर दी जाती है।

जैसा कि हमने बताया हम रोजाना एक आर्टिकल इस ब्लॉग पर पोस्ट करते हैं. जो कुछ भी हमे लगता है कि वो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है हम उसको शेयर करते हैं. फिर भी अगर आपको किसी भी चीज़ के बारे में जानना है और वो हमारे ब्लॉग पर उपलब्ध  नही है तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं. हम जल्द से जल्द उसका हल अपने ब्लॉग पर शेयर कर देंगे.

askramesh.in का उददेश यह है की जो भी लोगो को English पड़ने में परेशानी होती है वो जो भी वो जानकारी प्राप्त करना  चाहते है वो सारी जानकारी उन्हें हिंदी में मिल सके।

About Founder/Author

मेरा नाम रमेश चंद्र है। Ramesh Chandra askramesh.in के Author और फाउंडर हैं। 2018 और  2020 में मैंने अपनी  प्राथमिक  शिक्षा  (10 aur 10+2) पूरी की है और 2023 में  Arts se Bachelor’s degree प्राप्त की है। वर्त्तमान में मैं askramesh.in पर काम का रहा हूँ।

 

अगर आपको इस ब्लॉग से संबंधित कोई भी जानकारी या सुझाव देना हो तो आप सीधा ईमेल कर सकते है।

Email address [email protected]